UPTET 2021 Exam Postponed | अपटेट 2021 परीक्षा स्थगित

UPTET 2021 Exam Postponed : अपटेट 2021 परीक्षा स्थगित कर दी गई थी: अपटेट 2021 पर एक बड़ी खबरें आ रही थी। उपशीर्षक परीक्षा आज रद्द कर दी गई थी।

यह बताया गया था कि रिसाव रिसाव के कारण, परीक्षा रद्द कर दी गई थी। इसके साथ, गिरोह सॉल्वर के 10 से अधिक सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस समय, एसटीएफ मामला जांच में शामिल था। हिंसा के डर के विचार में, बल का उपयोग सभी निरीक्षण केंद्रों में किया गया है।

UPTET 2021 Exam Postponed
UPTET 2021 Exam Postponed

पुलिस द्वारा प्रदान की गई जानकारी के अनुसार, पेपर मथुरा, गाजियाबाद में एक वायरस है, जो बुलंदशहर के समूह समूह है। साथ ही, यह कहा गया था कि एक महीने बाद एक महीने बाद किया जाएगा। इसके अलावा, उम्मीदवारों को अब किसी भी शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

पहला दौर हुआ, परीक्षा केवल रद्द कर दी गई

सुबह 10:00 बजे, पहला दौर शुरू हुआ, लेकिन अचानक परीक्षा को रद्द करने का फैसला किया। कई तैयारी चेक के बारे में की जाती हैं, लेकिन अब सुरक्षा के बारे में कई प्रश्न जमा किए गए हैं। अधिकारी संदेह के एक चक्र में हैं। तत्काल कार्रवाई जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ की जाएगी।

डिस्कनेक्ट

अभ्यर्थियों ने अन्य शहरों के अपने केंद्रों को दूसरी पॉली चेक प्रदान करने के लिए भी पहुंचा है। अब वह केंद्रीय द्वार से बाहर खड़ा है।

उनके कई उम्मीदवार और रिश्तेदार गेट के बाहर खड़े हैं, जिन्होंने जानकारी प्राप्त नहीं की है। यह बताया गया था, कानून और व्यवस्था बिगड़ता नहीं था, क्योंकि सूचना उम्मीदवार को नहीं दी गई थी।

यह कहा गया है कि कदम से कदम से कदम से कदम।

भावी वापस भेजा जाता है

प्रशांत कुमार एडीजी कानून और व्यवस्था के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने हमेशा किसी भी पारदर्शी परीक्षा करने की कोशिश की थी।

यदि कोई गड़बड़ी है, तो परीक्षा तुरंत रद्द कर दी गई है। अब इस परीक्षण का पुनर्निर्माण किया जाएगा। सभी उम्मीदवारों को अधिकारियों की मदद से वापस भेजा जा रहा है और वे अगले महीने और परीक्षा देने के लिए अपील कर रहे हैं। कानूनी और ऑर्डर सिस्टम चिंतित नहीं हैं, विशेष देखभाल की गई।

यह भी पढ़े

Rate this post

Leave a Comment

%d bloggers like this: